संस्थान के शैक्षणिक समुदाय वे तब से, यह एक में विकसित किया गया है आदि छोटे उद्यम से संबंधित नीतियों, कार्यक्रमों, पर उनके विचारों और राय व्यक्त करने और विनिमय सकता है, जिसके माध्यम से एक मंच की जरूरत महसूस की जब सेडमे जर्नल, 1974 में अपनी पहली सांस ली स्वीकार छोटे उद्यम के क्षेत्र में गुणवत्ता, देश के हर कोने से बल्कि अन्य विकासशील के साथ ही विकसित देशों से न केवल योगदानकर्ता और उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए स्वस्थ पत्रिका..

सेडमे जर्नल विशेष विषय ध्यान केंद्रित संख्या (आदि आईपीआर, ईडीपी, ग्रामीण औद्योगीकरण, वित्त,) से बाहर ला दिया गया है और व्यापक रूप से शोधकर्ताओं, चिकित्सकों और छोटे उद्यम एक ही रास्ता या अन्य के साथ संबंध प्रचार निकायों द्वारा बाद की मांग की है.

जर्नल के संपादकीय टीम जर्नल के अस्तित्व के लिए बड़े पैमाने पर चौथाई सदी के दौरान, यह छोटे उद्यम के लिए समर्पित एक सुइ generis पत्रिका किया गया है कि बताते हुए गर्व ले, और कहा कि प्रधानमंत्री की स्थिति बनाए रखने के लिए जारी है.

जर्नल के लिए वार्षिक अंतर्देशीय सदस्यता रुपये है. 600 और विदेशी सदस्यता अमेरिका में 150 डॉलर है. एअर मेल या स्पीड पोस्ट डिलीवरी इच्छा के मामले में 20 अमेरिकी डॉलर जोड़ा जा सकता है. जर्नल के बारे में अधिक जानकारी के लिए

संपर्क करें:
संपादक
सेडमे जर्नल, निम्समे
युसुफगुडा,
हैदराबाद 500045, भारत.
वार्षिक सदस्यता: Rs. 600 (भारत), यूएस $ 150 (विदेश)

योगदानकर्ता
  सेडमे जर्नल को योगदानकर्ता नीति निर्माताओं, शोधकर्ताओं, शिक्षाविदों, फाइनेंसरों, अधिकारियों और एमएसएमई प्रचार की गतिविधियों से जुड़े अन्य अधिकारी शामिल हैं. वापस संस्करणों से एक यादृच्छिक चयन के रूप में दूर Bangladessh, कनाडा, कोरिया, ब्रिटेन और ईरान जैसे देशों से योगदानकर्ताओं दिखा सकते हैं.

सेडमे जर्नल में उनके लेख प्रकाशित करने में रुचि रखते योगदानकर्ता निम्नलिखित कृपया ध्यान दें सकता है.

  1. लेख, एक ही पक्ष पर डबल अंतरिक्ष में टाइप लंबाई में कम से कम 2000 शब्दों, विश्लेषणात्मक बोधगम्य या अनुभव से व्याख्याकारी हैं, और दो प्रतियों में भेजे जाते हैं कि कृपया सुनिश्चित करें.
  2. लेख एक फ्लॉपी डिस्क में या ई - मेल के माध्यम से भेजा जाता है जहां मामलों में, फ़ाइल नाम (ओं) लेख के सभी भागों के लिए दिया जाता है, लेख माइक्रोसॉफ्ट वर्ड में एक फ़ाइल अनुलग्नक के रूप में के माध्यम से आता है कि सुनिश्चित करने, और एक कृपया हार्ड कॉपी नियमित मेल के माध्यम से भेजा जाता है.
  3. सूत्रों स्पष्ट रूप से सभी विचारों, अवधारणाओं, ग्राफिक्स और अन्य जानकारी के लिए आह्वान किया, और प्रशंसा पत्र सभी मामलों में पूरी हो चुकी है कि कर रहे हैं कि जांच करें. इस प्रसंस्करण देरी से बचने में मदद करता है.
  4. लेख अपने मूल प्रयास सेडमे जर्नल के लिए तैयार है और सभी लेखकों ने हस्ताक्षर किए, किसी भी अन्य आवधिक / समाचार पत्र / पत्रिका, आदि में प्रकाशन प्रकाशित या लंबित नहीं किया गया है कि एक बताते हुए घोषणा संलग्न करें.
  5. चयनित लेख का कॉपीराइट सेडमे जर्नल की होगी.
  6. विषय विशेष के लिए भेजा है, और उसमें शामिल नहीं हैं जो लेख, कारण पाठ्यक्रम में, बाद में प्रकाशित किया जा सकता है.